कोलकाता। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है.  इस बीच उत्तरी कोलकाता में एक और भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला है.  प्रदेश भाजपा नेताओं का कहना है कि भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अर्जुन चौरसिया की हत्या कर फांसी लगाई गई है.

बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप

जानकारी के अनुसार उत्तर 24 परगना के काशीपुर रेल कॉलोनी में एक युवक का लटका हुआ शव मिला है. कयास लगाए जा रहे हैं कि रात में किसी अन्य स्थान पर उसकी हत्या कर उसका शव पेड़ पर लटका दिया गया. वहीं, मुख्य रूप से अनुमान लगाया जा रहा है कि अर्जुन ने आत्महत्या की है और उसके पैर जमीन को छू रहे हैं.

काफी हंगामे के बाद, भाजपा कार्यकर्ताओं ने शव को ले जाने की अनुमति दी. चितपुर थाने की पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. लालबाजार क्षेत्र के खुफिया विभाग की वैज्ञानिक टीम मौके पर मौजूद है. इस बीच, भाजपा नेता का शव मिलने के बाद कोलकाता पुलिस भी हरकत में आ गई है.

भाजपा नेताओं का कहना है कि अर्जुन पूरी तरह स्वस्थ थे. हमने भी कल रात उनके नेतृत्व में 200 बाइक रैली आयोजित करने की योजना बनाई थी लेकिन आज सुबह वह घोष बागान रेल यार्ड में मृत पाए गए. दरअसल आज गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता पहुंचेंगे. इस घटना के बाद बंगाल की बीजेपी इकाई ने ट्वीट कर घटना की जानकारी साझा की है. इसके बाद पार्टी ने गृह मंत्री अमित शाह के आगमन के लिए सभी स्वागत कार्यक्रम रद्द कर दिए.

अर्जुन चौरसिया कौन थे?

मृतक अर्जुन एक निजी कंपनी में काम करते थे और कल शाम को वह अपनी तनख्वाह के साथ घर लौटे थे. इसके बाद रात साढ़े आठ बजे वह घर से निकले. काफी देर तक जब अर्जुन घर नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश करने लगे. रात भर तलाश करने के बाद भी जब अर्जुन का पता नहीं चला, इसके बाद सुबह साढ़े सात बजे रेलवे कॉलोनी के लोगों ने उसका शव फंदे से लटकता देखा.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में किसी बीजेपी नेता की हत्या का यह पहला मामला नहीं है. पिछले महीने अप्रैल में भी एक भाजपा कार्यकर्ता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला था.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर