Kolkata Airport Suspend Flight: राज्य में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए कोलकाता एयरपोर्ट ने कई जगहों की फ्लाइट्स की लैंडिंग पर रोक लगा दी है. जिन शहरों से आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाई गई है उनमें दिल्ली और मुंबई भी शामिल है. यानी दिल्ली और मुंबई से कोई भी डोमेस्टिक फ्लाइट कोलकाता एयरपोर्ट नहीं उतर सकेगी. हालांकि कोलकाता एयरपोर्ट से फ्लाइट्स का डिपार्चर जारी रहेगा.

कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड नहीं होगी. ट्वीट में कहा गया है कि 6 से 19 जुलाई 2020 तक या अगले आदेश तक जो भी पहले हो, तब तक कोई भी फ्लाइट इन शहरों से कोलकाता के लिए संचालित नहीं होगी.

हालांकि कोलकाता एयरपोर्ट से इन शहरों में जाने वाली फ्लाइट्स पर किसी तरह की रोक नहीं है. यानी कोलकाता के लोग इन शहरों में जा तो सकते हैं लेकिन लौटकर इन शहरों से कोलकाता आ नहीं सकते. ये फैसला ऐसे समय में आया है जब राज्य की ममता बनर्जी सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते केंद्र से हॉटस्पॉट क्षेत्रों से उड़ानों को निलंबित करने का अनुरोध किया था.

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित चार राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात शामिल है. यही कारण है कि कोलकाता एयरपोर्ट पर इन्हीं चारों राज्यों के शहरों से फ्लाइट्स की लैंडिंग पर कुछ दिनों के लिए रोक लगाई है.

PM Modi Invited Youth To Create Mobile App: चीन को लगने वाले है बड़ा झटका, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं के दिया ऐप्स बनाने का चैलेंज

Bihar Lightning Incident: बिहार में फिर आसमान से आफत बन गिरी बिजली, 18 लोगों की गई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर