नई दिल्ली : गणतंत्र पर दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान खूब हुड़दंग देखने को मिला. यहां तक की कई जगाहों पर हिंसा,उपद्रव और जानमाल को भी नुकसान पहुंचाया गया. हद तो तब हो गई जब प्रदर्शनकारियों की भीड़ ने लालकिले के परिसर में पहुंच कर अपना झंडा फहरा दिया. इसके बाद लाल किले में झंड़ा फहराने की फ़ोटो और वीडियो सामने आने लगी. उन फोटोज और वीडियो के देखने के बाद लोगों ने दीप सिद्धू को पहचान लिया और सोशल मीडिया पर उनके बारे में लिखना शुरु दिया. साथ ही उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें से एक में वो सनी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं कि दीप सिद्धू का सनी देओल के साथ क्या कनेक्शन है.

दीप सिद्धू का सनी देओल के साथ क्या है कनेक्शन?

दरअसल, भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के प्रमुख गुरनाम सिंह चढूनी और एक्टिविस्ट योगेंद्र यादव ने दीप सिद्धू पर प्रदर्शनकारियों को उकसाने और गुमराह करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद से लगातार दीप के बीजेपी से अलग-अलग कनेक्शन निकाले जा रहे हैं. वहीं अब सनी देओल के साथ उनका नाम जोड़ा गया है. लेकिन, इस तरह की खबरों के सामने आते ही गुरदासपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता सनी देओल ने तुरंत अपनी सफाई दे डाली है. सनी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज लालकिले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं, कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है जय हिंद’

बता दें कि पिछले दो महीनो से केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब,हरियाण के किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है. किसान लगातार कानूनों को रद्द कराने की मांग पर अड़े हुए हैं. तो वहीं केंद्र सरकार इन कानूनों पर कुछ समय तक रोक लगाने की बात कह चुकी है. लेकिन किसान कानून वापसी के अलावा कोई और बात नहीं सुनना चहाते हैं.

Kisan Andolan Tractor Rally: जानिए कौन हैं लाल किले पर झंडा फहराने वाले दीप सिद्धू, बीजेपी और दीप सिद्धू का क्या है कनेक्शन?

kisan Andolan Tractor Rally Update: किसान नेता राकेश टिकैत ने हिंसक प्रदर्शन पर दिया बड़ा बयान, कहा- राजनीतिक पार्टियों के लोग हुए आंदोलन में शामिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर