July 18, 2024
  • होम
  • खरगे द्वार मोदी सरकार गिरने की भविष्यवाणी पर भड़के रामदास अठावले, दी ये सलाह…

खरगे द्वार मोदी सरकार गिरने की भविष्यवाणी पर भड़के रामदास अठावले, दी ये सलाह…

नई दिल्ली: इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी बहुतमत के आकड़े को छू नहीं पाई. हालांकि बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए ने बहुत हासिल करके नई सरकार बना लिया है. वहीं नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली है. नई सरकार बनने के बाद से ही विपक्षी दल लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. इसी बीच में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने निशाना साधते हुए कहा था कि एनडीए की सरकार कभी भी लुढ़क सकती है.

विपक्ष की भूमिका को अच्छे से निभाएं-रामदास अठावले

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मैं खरगे से पूछना चाहता हूं कि जब देश में मनमोहन सिंह की सरकार बनी थी तब कांग्रेस पार्टी के पास बहुमत नहीं था. इंडिया गठबंधन के लोग अक्सर कहते रहते हैं कि एनडीए की सरकार नहीं चलेगी, जब UPA की सरकार बनी थी तो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ऐसा कोई सवाल नहीं उठाया जाता था. खरगे को मेरी सलाह है कि आप विपक्ष की भूमिका को अच्छे से निभाएं.

जीतन राम मांझी ने भी साधा निशाना

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गलत और भ्रामक प्रचार करके उन्होंने (इंडिया गठबंधन) यहां की जनता को भ्रम में डाल दिया, इसलिए उन्हें गलती से कुछ बल मिल गया है. वे लोग 100 तो दूर 50 सीटों के नीचे ही रहते.

Also read….

बॉर्डर 2′ की रिलीज डेट का ऐलान, आलिया भट्ट फिर हुईं डीपफेक का शिकार…

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन