चंडीगढ़: धर्मशाला के तपोवन में हिमाचल प्रदेश विधानसभा भवन के बाहर किसी ने खालिस्तान के झंडे लगाए. सुबह जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई. इसके पीछे किसकी शरारत है और यह सब किसने किया है, पुलिस इसकी तलाश कर रही है. पुलिस अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग की भी जांच करेगी। इस मामलें के सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दलों के नेता इस पर टिप्पणी कर रह है. इस कड़ी में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि ये देश की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है.

ट्वीट कर कही ये बात

पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के गेट पर खालिस्ततान के झंडे लगाने के कृत्य की कड़ी निंदी की जाती है. उन्होंने लिखा कि ये हमारे देश की शांति और भाईचारा को भंग करने की कोशिश कर रहे हाशिये के तत्वों की हरकत है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम ऑफिस ऑफ हिमाचल प्रेदश के टैग करते हुए आग्रह किया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रावई की जाए.

कवि कुमार विश्वास ने AK पर साधा निशाना

दरअसल, कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एक किल्प को शेयर करते हुए ट्वीट किया और कहा, “देश मेरी चेतावनी को याद रखे, जो मैंने पंजाब के वक्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है. बता दें पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने खुले शब्दों में अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा था कि ये एक अलग खलिस्तान देश बनाना चाहता है. वहीं, अब हिमाचल में इस घटना के सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर