नई दिल्ली. केरल से एक हैवानियत की खबर सामने आई है, यहां एर्नाकुलम जिले के चेंदमंगलम में होलीक्रॉस चर्च के 68 वर्षीय पादरी जॉर्ज पदयट्टी पर तीन बच्चियों के यौन शोषण का आरोप लगा है. तीन नाबालिग बच्चियों ने आरोप लगाया है कि वें जब चर्च में आशीर्वाद लेने गईं थी तो पादरी ने उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया. यह घटना एक महीने पहले की बताई जा रही है और पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज भी कर ली है. पादरी पर पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट में केस दर्ज किया है और तभी से वह फरार चल रहा है. हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है कि वह पादरी को पकड़ कर सभी के सामने सच्चाई ला सके.

यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बच्चियों की उम्र 9 साल की बताई जा रही है. जब इस घटना की खबर पूरे शहर में फैली तो एर्नाकुलम-अंगमाली आर्कडीओस (Ernakulam Angamaly Archdiocese) द्वारा पादरी को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही पादरी को पुलिस का जांच में सहयोग देने के लिए भी कहा गया है. इस मामले में पुलिस ने अपना बयान जारी करते हुए कहा- यह घटना पिछले महीने की है जब लड़कियां पुजारी के के पास चर्च की सेवा समाप्त करके आशीर्वाद लेने के लिए गई. शिकायत के अनुसार लड़कियों ने खुलासा किया कि इससे पहले भी दो घटनाओं के दौरान भी अनुचित तरीके से छुआ गया था.

यह घटना जब सामने जब सामने आई जब पूरी कहानी एक बच्चे ने अपने स्कूल के शिक्षक को बताई. इसके बाद शिक्षक ने चाइल्डलाइन के अधिकारियों को सूचित किया और फिर पुलिस को बाल कल्याण समिति के माध्यम से शिकायत मिली. इसके बाद तीन बच्चों के माता-पिता को स्कूल के शिक्षकों द्वारा सूचित किया गया और फिर उन्होंने छात्रों से बात की थी. यह तीनों लड़कियां एक ही स्कूल में एक ही कक्षा में पढ़ती हैं.

Pregnant Woman Beaten in Assam: गर्भवती महिला को बहनों समेत असम पुलिस चौकी के अंदर पीटा और कपड़े फाड़े, हुआ गर्भपात

 Delhi Girl Gangrape in Indraprastha Park: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ पार्क में युवती का गैंगरेप, बेरहमी से पीटकर नग्न हालत में फेंक गए आरोपी, 7 टीम बनाकर एक्शन में पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App