नई दिल्ली. Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding-वो खूबसूरत लम्हा आखिर आ ही गया, जब बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कटरीना कैफ मिस से मिसेज बनने जा रही हैं. कैटरीना आज इंड्स्ट्री के शानदार एक्टर विक्की कौशल की दुल्हनियां बन जाएंगी। लव बर्ड्स विक्की और कैटरीना सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में आज 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी करके हमेशा के लिए खुद को एक दूसरे को सौंप देंगे. कटरीना और विक्की ने अपना रिलेशनशिप भले ही सीक्रेट रखा, लेकिन आज दोनों की शादी का हर कोई गवाह बनने वाला है।

सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शादी

यह जोड़ी राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शादी करेगी।  कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने मंडप में अपनी-अपनी भव्य प्रविष्टि बनाने के लिए सबसे असाधारण तरीके चुने हैं – अभिनेत्री एक डोली में मुख्य समारोह में प्रवेश करेगी, जबकि विक्की सात सफेद घोड़ों द्वारा खींची गई गाड़ी में प्रवेश करेंगे।  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का जश्न मंगलवार को मेहंदी समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद कल हल्दी और संगीत समारोह हुए। हल्दी समारोह में लगभग 20 लोगों ने भाग लिया संगीत समारोह 90 से अधिक मेहमानों की उपस्थिति में पूल के किनारे आयोजित किया गया था।

बुधवार को, पंजाबी संगीत सितारों मंज मुसिक, पूर्व में भांगड़ा समूह आरडीबी और उनकी पत्नी निंडी कौर को जयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया। बताया गया है कि उन्होंने विक्की और कैटरीना के संगीत में परफॉर्म किया।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कथित तौर पर दिवाली पर एक था टाइगर के निर्देशक कबीर खान के घर पर सगाई कर ली। वह उनकी शादी में मेहमानों में से एक है। समारोह में भाग लेने वाले अन्य सितारे राधिका मदान, मालविका मोहनन, नेहा धूपिया और अंगद बेदी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ अपनी शादी का करीब 75 प्रतिशत खर्चा उठा रही हैं. ट्रैवल, सिक्योरिटी, मेहमानों का खर्चा सब कटरीना देख रही हैं. शादी से जुड़े सभी बड़े फैसले भी वो खुद ही ले रही हैं. वहीं विक्की बाकी बचा हुआ 25 प्रतिशत खर्च कर रहे हैं.

Tejasvi Yadav Marriage: लालू यादव के घर जल्द गूंजेगी शहनाई, तेजस्वी यादव कल करेंगे सगाई

Katrina-Vicky Wedding: काजू पान से लेकर मावा कचौड़ी तक मेहमानों को मिल रही यह स्पेशल मिठाइयां!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर