नई दिल्ली. कठुआ गैंगरेप के बाद देशभर में ढेर सारी रैलियां निकाली गईं. 8 साल की मासूम के साथ किए गए रेप मामले में आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटिज में आक्रोश व गुस्सा देखने को मिला. दिल्ली के जंतर मंतर पर देश भर से आए लोगों ने प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया और आरोपिया को कड़ी सजा देने की पैरवी की. 15 अप्रैल 2018 को जंतर मंतर से निकाली गई रैली में ऐसा कुछ हुआ जिसने लोगों को हिला कर रख दिया. दरअसल इस दिन एक बूढ़ा शख्स सैंकड़ों लोगों के प्रोटेस्ट के बीच सरेआम मास्टरबेट (हस्थमैथुन) कर रहा था.

इस रैली में महिलाएं और पुरुष सभी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि करीब 80 साल का बुजुर्ग मास्टरबेट कर रहा है. वह पुलिस बेरियर के साथ खड़ा है. वह छड़ी के सहारे खड़ा होकर नीच हरकत कर रहा है.

पहनावे की बात करें तो भगवा रंग का कुर्ता पजामा पहने ये शख्स खुलेआम ये घटिया करतूत कर रहा था. इस शख्स को इस बात की भी परवाह नहीं थी कि उसे कोई देख रहा है या नहीं. हैरान करने वाला था कि इस शख्स के आगे वीडियो में कुछ महिलाएं भी खड़ीं साफ दिखाई दे रही हैं.

महिलाओं के लिए ये काफी असहज करने वाला है. सोशल मीडिया पर इस घटना को काफी दुर्घटनापूर्ण बताया. कुछ यूजर्स ने लिखा कि जिस प्रोटेस्ट का मकसद ही महिलाओं की सुरक्षा और नीचता को खत्म करना हो अगर वहां भी ऐसी घटना खुलेआम होती हैं तो समाज किसा ओर जा रहा है.

रेप सिर्फ भारत की समस्या नहीं,ये एक वैश्विक बीमारी है

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App