नई दिल्ली. बीते दिनों कासगंज के अल्ताफ की मौत की खबरें ( Kasganj Murder case ) सुर्खियां बनी हुई थी, इसे लेकर पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठ रहे थे जिसके बाद अल्ताफ के पोस्टमॉर्टेम की मांग की जा रही थी. अब अल्ताफ की पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें ये बताया गया है कि अल्ताफ की मौत फांसी लगने की वजह से हुई है. लेकिन, फांसी कैसे लगी इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है.

क्यों उठे थे पुलिस पर सवाल

बीते दिनों कासगंज के थाने में अल्ताफ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने बताया कि अल्ताफ को बाथरूम जाना था, जब वो बहुत देर तक बाथरूम से नहीं लौटा तो उसकी तलाश में पुलिसकर्मी बाथरूम गए तो देखा कि उसने अपनी जैकेट की टोपी में लगी डोरी से फांसी लगा ली थी. हालांकि उसकी सांसें तब चल रही थीं, फिर आननफानन में अल्ताफ को हॉस्पिटल ले जाया, जहां उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस की थ्योरी पर सवाल उठने लगे, इसके बाद सभी को अल्ताफ के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार था.

अब अल्ताफ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है और उसमें यह पुष्टि की गई है कि अल्ताफ की मौत फांसी लगने की वजह से हुई है. लेकिन, फांसी कैसे लगी इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें :

Nisha dahiya murder: रेसलर निशा दहिया की हत्या के दो आरोपित गिरफ्तार

PAK Set Target of 177 against AUS in T20 World Cup: पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 177 रनों का लक्ष्य, मोहम्मद रिजवान ने जड़ा अर्धशतक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर