नई दिल्ली/ कर्नाटक सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली जो सेक्स सीसी कांड को लेकर घिरे हुए थे उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बुधवार को रमेश जारकीहोली ने विवाद के बीच फंसे होने कर वजह से अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को भेज दिया है. मंत्री रमेश जारकीहोली ने अपने इस्तीफे में कहा कि उनपर जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो सच से काफी दूर हैं. मैं इस मामले में निर्दोष साबित होउंगा, मुझे पूरा विश्वास है. लेकिन नैतिक आधार पर मैं अपना इस्तीफा देता हूं.

बता दें कि कर्नाटक सरकार में मंत्री रमेश जारकीहोली पर बीते दिन एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सीडी जारी की थी. जिसमे आरोप लगाया था कि मंत्री रमेश जारकीहोली ने एक महिला को नौकरी देने के नाम पर उसका यौन शोषण किया.

मंत्री रमेश जारकीहोली का ये मुद्दा और सीडी सामने आने से कर्नाटक की राजनीति में भूचाल आ गया था. मंत्री रमेश जारकीहोली के इस्तीफे की मांग कांग्रेस पार्टी की ओर से की जा रही थी और कानूनी एक्शन करने को कहा जा रहा था.

बता दें कि मंत्री रमेश जारकीहोली कर्नाटक की सरकार में जल संसाधन मंत्री थे. उन पर आरोप था कि उन्होंने कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड में महिला को नौकरी देने के नाम पर उसका यौन शोषण किया था. इससे जुड़ी सीडी को सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने जारी की थी.

Abhinandan New Video: पाकिस्तान ने जारी किया विंग कमांडर अभिनंदन का 14 कट के साथ 2 मिनट का वीडियो, जमकर उड़ रही खिल्ली

Congress Leaders Meeting in Jammu: कांग्रेस में फूट रहे विद्रोह के सुर, क्या होगी बगावत?

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर