चिकमगलूर. कर्नाटक के चिकमगलूर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पति द्वारा पत्नी की निर्दयी हत्या कर देने की वारदात सामने आई है. पति ने पत्नी की हत्या इस वजह से कर दी क्योंकि उसे शक था कि पत्नी का किसी अन्य पुरुष से अफेयर चल रहा है. जिसके बाद पति ने नृशंस तरीके से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हद तो तब हो गई जब पति पत्नी का कटा सिर लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी की पहचान सतीश के तौर पर हुई है. वहीं पत्नी का नाम रूपा बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब पति घर वापस लौटा तो उसने पत्नी को किसी अन्य पुरुष के साथ देखा. जिसके बाद वह गुस्से में तममता उठा और पत्नी की गर्दन काट दी. पति ने हदें तो तब पार की जब वह बेखोफ पत्नी की गर्दन लिए 20 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन पहुंचा.

बताया जा रहा है कि पहले पति को शक था कि पत्नी का किसी से अफेयर चल रहा है लेकिन उस दिन पत्नी को किसी और के साथ उसका शक यकीन में बदला गया. आरोपी को पुलिस को अरेस्ट कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस हैरान कर देनी वाली घटना को सोशल मीडिया पर भी काफी शेयर किया जा रहा है व यूजर द्वारा निंदा की जा रही है.

यूपी: दहेज के लिए पति और सास-ससुर ने 5 महीने की गर्भवती को जिंदा जलाकर मार डाला

मुस्लिम इसलिए असुरक्षित हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो जिहादी हैं: बाबुल सुप्रियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App