July 20, 2024
  • होम
  • कर्नाटक: राहुल गांधी को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले बीजेपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज

कर्नाटक: राहुल गांधी को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले बीजेपी विधायक के खिलाफ केस दर्ज

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : July 10, 2024, 8:25 pm IST

बेंगलुरु: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को थप्पड़ मारने की बात कहने वाले कर्नाटक भाजपा विधायक भरत शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है. मंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन के कांग्रेस पार्षद के. अनिल ने कावूर पुलिस स्टेशन में शेट्टी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. कांग्रेस सांसद ने अपनी शिकायत में भरत शेट्टी पर भड़काऊ बयान देने का आरोप लगाया है.

बीजेपी विधायक ने क्या बयान दिया था?

बता दें कि सोमवार को मंगलुरु में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भरत शेट्टी ने कहा कि राहुल गांधी खुद को हिंदू कहते हैं, लेकिन वे सिर्फ हिंसा, झूठ और नफरत ही फैलाते हैं. कांग्रेस नेता खुद हिंदू विरोधी पॉलिसी को फॉलो करते हैं. उनके बयान से सुनकर साफ समझ आता है कि वे एक पागल आदमी हैं.

जगह के हिसाब से धर्म बदलते हैं राहुल

बीजेपी विधायक भरत शेट्टी ने कहा कि राहुल गांधी संसद में भगवान शिव की तस्वीर दिखाते हैं. इस दौरान वे हिंदुओं को हिंसक कहते हैं. शेट्टी ने कहा कि पागल आदमी को इतना नहीं पता है कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोल दो तो वो राख हो जाएंगे. बीजेपी विधायक ने कहा कि राहुल गांधी जगह के हिसाब से अपना धर्म बदल लेते हैं. वे गुजरात जाते हैं तो शिवजी के भक्त बन जाते हैं, लेकिन तमिलनाडु जाते हैं तो नास्तिक हो जाते हैं. वहीं केरल जाते हैं तो सेक्युलर बन जाते हैं.

यह भी पढ़ें-

महाराष्ट्र में बीजेपी से बदला लेने में जुटे उद्धव-शरद! इस बड़े नेता को तोड़ा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन