हरियाणा। करनाल में पुलिस ने चार आतंकियों गिरफतार किया है. आरंभिक जानकारी के मुताबिक ये आतंकी पंजाब से दिल्ली जा रहे थे. वहीं वे दिल्ली में एक बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

 बताया जा रहा है कि चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है. इनको पकड़ने के लिए IB पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था.

पकड़े गए चारों संदिग्ध आतंकियों की उम्र करीब 20-25 साल है. ये लोग पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड़ जा रहे थे. वहीं इन आतंकियों तार हरविंदर सिंह उर्फ ​​रिंडा से जुड़े हुए हैं.  बता दें कि रिंडा एक वांछित आतंकवादी है जो इस समय पाकिस्तान में छिपा है.

करनाल में पुलिस ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. पता चला है कि इनके पास से भारी मात्रा में गोलियां और बारूद के डिब्बे मिले हैं. यह बारूद आरडीएक्स हो सकता है, आशंका जताई जा रही है कि इनके पास से इतनी गोलियां और बारूद बरामद किया गया है, जिसके चलते ये लोग कई जगहों पर बड़ी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे. जानकारी के अनुसार करनाल के बस्तर टोल से पुलिस टीम ने एक इनोवा वाहन को पकड़कर चार लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल यह कार मधुबन थाने में खड़ी है. बम निरोधक दस्ता भी मौके पर मौजूद है वरिष्ठ अधिकारी भी वहां पहुंच रहे हैं.

संदिग्ध आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद के कंटेनर बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक बरामद बारूद आरडीएक्स हो सकता है। फिलहाल पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हुई हैं।

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर