नई दिल्ली. लोकसभा 2019 के चुनावों के लिए सभी पार्टिया अपनी तैयारी और रणनीति में लगी हुई हैं. वहीं कांग्रेस भी अब इस चुनाव में जीत के लिए नया प्लान लेकर आई है. हाल ही कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल की थी, वहीं अब मध्य प्रदेश के कांग्रेस के लोकल नेताओं ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को भोपाल से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी का टिकट दिए जाने की मांग की है. क्योंकि भोपाल सैफ अली खान का होमटाउन है और पटौदी परिवार वहां पर हमेशा आता रहता है.

कांग्रेस पार्षद गुडडू चौहान और अनीस खान के नेतृत्व में कांग्रेस पार्षदों का एक समूह बहुत जल्द ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर करीना कपूर खान के लिए पार्टी से टिकट देने की मांग करेगा. बता दें कि करीना कपूर खान के पति सैफ अली खान के पिता और पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी का भोपाल में रुतबा काफी अच्छा है. वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि जब बीजेपी अभिनेताओं को अधिकर चुनावी मैदान में उतारकर जीत हासिल करती है तो पार्टी को भी यह कदम उठाना चाहिए.

भोपाल के लोकल नेताआों ने यह भी बताया कि करीना कपूर खान की फैन फॉलोइंग बहुत है जिससे पार्टी को युवाओं के वोट मिलने में आसानी होगी और वह एक महिला हैं इससे महिलाएं भी उन्हें वोट देंगी. इस समय भोपाल लोकसभा सीट पर बीजेपी के आलोक संजर सांसद हैं और उन्होंने साल 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पीसी शर्मा को लाखों वोटों से हराया था.

10 year challenge: बॉलीवुड पर छाया 10 ईयर चैलेंज का खुमार, करीना कपूर, बिपाशा बसु और शिल्पा शेट्टी दशक गुजर जाने के बाद भी लगती हैं जवां

Kareena Kapoor Sexy Video: करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस में दिखाईं सेक्सी अदाएं, हॉट पोज वाली बोल्ड वीडियो वायरल