Thursday, August 11, 2022

शमशेरा: डायरेक्टर ने की रणबीर और ऋषि कपूर की तुलना, दोनों का स्वाभाव है अलग

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।लंबे समय से फैंस इस फिल्म का वेट कर रहे हैं और इसकी पहली झलक दिखी तो फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर ट्रेलर की ट्रेंडिंग से लगा सकते हैं। टीजर में रणबीर का लुक काफी पसंद किया गया। रणबीर के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर को कहा सरल स्वाभाव

करण ने बताया, ऋषि कपूर और उनके बेटे रणबीर की एक्टिंग कल्चर काफी मिलता-जुलता है, लेकिन दोनों की पर्सनालिटी एक दूसरे से एकदम डिफरेंट है. है। जैसे नार्थ पोल और साउथ पोल। बाप-बेटे के अंतर के बीच के बारे में और भी गहराई से बताते हुए डायरेक्टर ने आगे कहते हैं, “चिंटू अंकल यानी ऋषि कपूर बहुत तेज तरार, विरोधी व्यक्ति स्वाभाव के व्यक्ति थे। जबकि रणबीर की पर्सनालिटी इसके बिल्कुल अलग हैं। रणबीर हैप्पी-गो-लकी हैं। वह मस्ती भी बड़ी शांति से करता है। वह अपने आप में खुश होता है और उदास भी।”

डायरेक्टर ने ऋषि कपूर को किया याद

ऋषि कपूर के साथ काम करने के अनुभव को याद करते हुए करण ने कहा – “अग्निपथ की शूटिंग के दौरान चिंटू अंकल के साथ मेरी कई बार बहस और आपस में अनबन होती रहती थी। हालांकि फिर भी मैं उनके साथ उस पूरे अनुभव को नहीं भूलना चाहूंगा क्योंकि मैं इसे बहुत सहेज कर रखता हूं। मैं वास्तव में उस पहलू को बहुत याद करता हूं। वे हमेशा मुझे चैलेंज करते थे। उनके साथ लड़ना मानों ऐसा लगता था कि जैसे मैं माता-पिता के साथ लड़ रहा हूं। वो गाली भी देते थे, धक्का भी मारते थे और कहते थे-‘ तू पागल हो गया है।’ और हम अक्सर आपस में भिड़ने लगते थे।”

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news