लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बुधवार को दो अफसरों के आत्मघाती कदम उठाया जिसमे एक अफसर की मौत तो एक गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती है. यूपी कानपुर के सिटी एसपी सुरेंद्र दास ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. फिलहाल SP को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आईसीयू में भर्ती एसपी सुरेंद्र की हालात गंभीर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने खुदखुशी का यह कदम पारिवारिक कलेश की वजह से उठाया. सूत्रों की मानें इस मामले में पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें परिवार तनाव आदि का जिक्र है.

कानपुर सिटी एसपी सुरेंद्र दास की आत्महत्या की कोशिश मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में एसपी के परिवारवालों व किसी तरह का औपचारिक बयान सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि पिछले महीने ही सुरेंद्र दास का ट्रांसफर किया गया था. सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं. उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर हैं.

एक अन्य शीर्ष अधिकारी ने खुद को गोली मार की आत्महत्या
एसपी सुरेंद्र दास को लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है. बुधवार शाम को 4 बजे दोबारा मेडिकल बुलेटन जारी किया जाएगा. गौरलतब है कि गोरखपुर पूर्वोत्तर रेलवे में उप मुख्य वाणिज्य प्रबंधक और रणजी क्रिकेटर तरुण शुक्ला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि अधिकारी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार अपनी जान दे दी. वहीं अधिकारी के परिवार वाले भी हैरान है अधिकारी के इस कदम से.

हिरासत में लिए गए गुजरात के पूर्व IPS अफसर संजीव भट्ट, 22 साल पुराना है मामला

पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसने के चक्कर में पूर्व IPS संजीव भट्ट ने पॉर्न स्टार को किया टैग, जमकर हुई किरकिरी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App