कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में 6 से 10 साल की उम्र के 4 बच्चों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि इन बच्चों ने बच्ची के साथ गैंगरेप से पहले मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखी थी. मामले में कानपुर पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है और मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची घर के बाहर से खेलते खेलते गायब हो गई थी. जिसके बाद वो बेहोशी की हालत में एक प्लॉट में मिली थी.

बच्ची के पिता के अनुसार उनकी बेटी शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान 4 लड़के उसे बहला-फुसलाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के गायब होने के बाद उसकी तलाश की गई तो वो बेहोशी और घायल अवस्था में एक खाली प्लॉट में मिली. अस्पताल में बच्ची ने घटना के बारे में बताया.

वहीं एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा का कहना है कि महाराजपुर थाने में केस दर्ज हुआ है. आरोपियों की उम्र कम है, आशंका है कि उन्होंने पोर्न देखकर वारदात को अंजाम दिया. इस सम्बन्ध में पास्को के तहत मामला दर्ज हुआ है. चारों बच्चो को निगरानी में लिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाई की जा रही है.

कैराना: समझौता नहीं करने पर सपा विधायक नाहिद हसन ने गैंगरेप पीड़िता के परिवार को दी धमकी, गालियां भी सुनाई

जन्मदिन पार्टी में बुलाकर सीनियर्स ने छात्रा से रेप कर बनाया वीडियो, 10 लाख रुपये और यौन संबंध बनाने की रखी मांग

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App