नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है. बताया जा रहा है कि शिवसेना से मिली चुनौती के बाद 9 सितंबर को कंगना के मुंबई पहुंचने के एलान के बीच सरकार ने उन्हें सुरक्षा दिए जाने पर मुहर लगा दी है. पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग चल रही है, हाल ही में सजय राउत ने कंगना को धमकी भरे लहजे में मुंबई ना आने की चेतावनी दी थी.

कंगना पिछले कुछ दिनों से लगातार बॉलीवुड में कथित तौर पर चल रहे ड्रग्स माफिया के खिलाफ मुखर आवाज उठा रही हैं. कंगना का कहना है कि उन्हें कई लोगों की तरफ से धमकियां मिल रही हैं जिस बाबत गृह मंत्रालय ने अर्द्धसैनिक बल के माध्यम से रनौत को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराने का फैसला किया है. वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा के तहत करीब 10 सशस्त्र कमांडों की तैनाती की जाती है.

वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना ने ट्वीट कर कहा, ‘ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं गृहमंत्री अमित शाह जी की आभारी हूं. वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद.’

दरअसल ये पूरा विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में संजय राउत और कंगना के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हुई. कंगना रनौत ने कहा था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें मुंबई में असुरक्षित महसूस होता है. उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद उन्हें शिवसेना नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. संजय राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुंबई पुलिस से डर है तो उन्हें मुंबई वापस नहीं आना चाहिए.

फिलहाल अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में रह रहीं कंगना रनौत ने ट्वीट कर चैलेंज किया था कि वो नौ सितंबर को मुंबई लौटेंगी और चुनौती दी थी कि कोई उन्हें रोककर दिखाए. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने उन पर पलटवार करते हुए उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी थी और कहा था कि उन्हें राजद्रोह के लिए गिरफ्तार किया जाएगा.

Kangana Ranaut Sexy Photo Video: कंगना रनौत की बोल्ड अदाओं ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें सेक्सी वीडियो

Kangana Ranaut Mumbai Travel: कंगना रनौत ने दिया चैलेंज, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक के दिखाओ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर