बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद पर चर्चा चल पड़ी है. फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशातं सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई खुलासे किए हैं. कंगना ने कहा है कि अगर वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े दावों को साबित नहीं कर पाईं तो वो अपना पद्मश्री सम्मान वापस लौटा देंगी. कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी क्योंकि ऐसे में फिर मैं इस सम्मान के लायक नहीं हूं.

कंगना ने बताया कि मुंबई पुलिस ने उन्हें बयान देने बुलाया था लेकिन उन्होंने कहा कि वो मनाली मैं हैं. बतौर कंगना मैने पुलिस से कहा कि क्या आप मेरा बयान लेने किसी को यहां भेज सकते हैं लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कंगना ने सुशांत के निधन को प्लांड मर्डर बताया था. कंगना ने कहा था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ऐसा करने के लिए उनके दिमाग में तरह-तरह की चीजें भरी गई. उन्होंने कहा कि प्लानिंग के साथ सुशांत के काम को स्वीकार नहीं किया गया. उन्होंने छिछोरे जैसी बेहतरीन फिल्म की लेकिन गली ब्वॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स दे दिए जाते हैं. कंगना ने कहा कि यह सुसाइड नहीं, एक तरह से प्लांड मर्डर है.

कंगना ने कहा कि सुशांत की मौत ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के बाद कुछ एजेंडाधारी लोग कह रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है जो सुसाइड कर लेते हैं लेकिन सुशांत कोई कमजोर दिमाग वाला लड़का नहीं था. वो इंजीनियरिंग रैंक होल्डर था. उसकी सोशल पोस्ट देखिए जिसमें वो लोगों से उसकी फिल्में देखने की अपील करते हुए कह रहा है कि मेरी फिल्में देखिए, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे इंडस्ट्री से बाहर निकाल दिया जाएगा.

Sushant Singh Rajput Dil Bechara Film: दिल बेचारा ट्रेलर में सुशांत की टी-शर्ट देख फैंस हो रहे इमोशनल, लिखा हुआ है HELP

Dil Bechara Title Track Release: दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज, सुशांत को देख फैंस हुए इमोशनल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर