नई दिल्ली. नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंदिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ( Jyotiraditya Scindia Viral video)  हो रहा है. इस वीडियो में सिंदिया को झाड़ू लगाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. कोई सिंदीया ( Jyotiraditya Scindia ) की तारीफ़ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. तो वहीँ, कुछ लोग योगी आदित्यनाथ ( Yogi Adityanath ) और प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) को ज्योतिरादित्य सिंदिया से कुछ सीखने की नसीहत दे रहे हैं.

लोगों ने उड़ाया सिंदिया का मज़ाक

इन दिनों नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंदिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंदिया झाड़ू लगाते हुए देखे जा रहे हैं. लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने लिखा कि, “सर ये नया अंदाज नहीं हैं. साफ सड़क मे क्या सफाई कर रहे हैं. कचरे के ढेर मे सफाई करें तब कहेंगे नया अंदाज हैं, एक यहीं अकेले नहीं बल्कि सारे बीआईपी लोग करेंगे तो अच्छा होता.” लोगों ने सिंदिया पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि एयरपोर्ट तो अब प्राइवेट हाथों में चले गए हैं, इसलिए अब आपके पास यही काम बचा है.

तो वहीँ, कुछ यूज़र्स ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रियंका गांधी को भी ज्योतिरादित्य सिंदिया से सीखने की नसीहत दी है.

यह भी पढ़ें :

Reason behind shilpa new haircut : शिल्पा शेट्टी ने इस वजह से मुंडवाए थे सर के बाल, वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

Clash between two groups in Pakistan: पाकिस्तान में दो गुटों के बीच हुई झड़प में 11 की मौत, 15 हुए घायल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर