नई दिल्ली. सोनिया गांधी की कांग्रेस से 18 साल तक जुड़े रहे राहुल गांधी के करीबी दोस्त कहे जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया अचानक पीएम नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. सिंधिया के इस कदम की किसी को भी भनक नहीं थी. एक भाजपा नेता जफर इस्लाम ने कथित तौर पर सिंधिया की पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कराई जिसके बाद सिंधिया ने बीजेपी का हाथ थाम लिया. अब सिंधिया का भाजपा में पहुंच जाना राजनीतिक चमत्कार से तो कम नहीं है, इसी वजह सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी समर्थकों की तीखी बहस देखने को मिल रही है.

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यूजर्स लगातार #VibhishanScindia के साथ पोस्ट शेयर और रिट्वीट कर रहे हैं. इस हैशटैग पर लोगों की सबसे अधिक प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं जिस चलते ये हैशटैग अब ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में दिखाई दे रहा है. यूजर्स रिट्वीट्स और कमेंट्स के साथ कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर कहा ” शिवराज जी इशारों में सिंधिया जी को समझा रहे हैं कि “विभीषण” बनकर दुश्मन खेमे की सारी “सूचना” देकर कट लें। आगे कोई रोल नहीं। न उपयोगिता। वाह शिवराज जी , महाराज के सामने खोल दिया राज!!.”

MP Govt Crisis: मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा, कांग्रेस छोड़कर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा बीजेपी का हाथ, संकट में कमलनाथ सरकार, शिवराज सिंह चौहान की वापसी के संकेत

MP Govt Crisis: बीजेपी का ऑपरेशन कमल जारी, मध्य प्रदेश के बाद हो सकती है राजस्थान की बारी !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App