नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस से बीजेपी में आए मध्‍यप्रदेश के गुना से सांसद और वरिष्‍ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्‍हें इलाज के लिए दिल्ली के मैक्‍स अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों का कोरोना टेस्ट हुआ था और अब अस्‍पताल ने उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की पुष्‍टि कर दी है. दोनों का साकेत मैक्‍स असपताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुखार और गले में दर्द की तकलीफ थी जिसके बाद उन्होंने अपना और अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाया था.

आज दिल्‍ली में सीएम अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना टेस्ट किया गया है जिन्हें बुखार और गले में दर्द की शिकायत थी. उम्मीद है शाम तक नहीं तो कल सुबह तक उनकी रिपोर्ट आ जाएगी. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था. दिल्ली समेत पूरे देश में कोरोना के लगातार मामले बढ़ रहे हैं.

नेताओं के पास पैसा भी है और ताकत भी तो उन्हें आसानी से इलाज मिल रहा है लेकिन उन लोगों का क्या जो गरीब और असहाय हैं और सिर्फ इस उम्मीद पर हैं कि सरकार उनका इलाज करवाएी. दिल्ली में कोरोना की हालत बेहद गंभीर होती जा रही है. अस्पतालों में बेड खाली नहीं है कि मरीज को भर्ती किया जा सके. ऐसे में आने वाले समय में देश के सामने कोरोना की रोकथाम और इलाज की गंभीर चुनौती सामने आने वाली है.

Delhi Corona Update: सरकार के मुताबिक 31 जुलाई तक दिल्ली में 5.5 लाख होगी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, कितनी तैयार है राजधानी?

Private Hospital Loot in Corona Time: कहीं थर्मल स्क्रीनिंग के बदले 100 रूपये तो कहीं 52 हजार की पीपीई किट, कोरोना काल में जनता को कैसे लूट रहे हैं प्राइवेट अस्पताल?