नई दिल्ली. अभिनेत्री जूही चावला की ओर से 5G वायरलेस नेटवर्क को लागू करने के खिलाफ लगाई गई अर्जी पर बुधवार को दिल्ली कोर्ट में सुनवाई हुई। लेकिन इस दौरान एक अजीब वाक्या हुआ। एक वकील जूही चावला की फिल्म से जुड़ा एक गाना ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का’ गाने लगे। सुनवाई वर्चुअल हो रही थी इसलिए जज ने माइक म्यूट करने को कहा। वो उस शख्स इतने पर नहीं रुका बल्कि तीन बार जूही चावला की फिल्मों के गाने गाकर सुनवाई को डिस्टर्ब किया। वहीं इस घटना पर जूही चावला के वकील ने जवाब दिया कि इस व्यक्ति पर पहले से ही 4जी का रेडिएशन हुआ है।

पहले इस हरकत पर न्यायमूर्ति जेआर मिधा ने उनका माइक म्यूट करने के लिए कहा, उसके बाद फिर किसी ने दुबारा गाना शुरू कर दिया, जिस पर कोर्ट ने नाराजगी जताते हुए कोर्ट मास्टर को इन व्यक्तियों की पहचान करते हुए, उनके खिलाफ अवमानना का नोटिस जारी करने को कहा है।

नाराजगी व्यक्त करते हुए कोर्ट ने कहा कि जब गंभीर मसले पर सुनवाई चल रही है तो जिस तरह का वकील का रवैया सामने आया है, ऐसे में उस वकील के खिलाफ शो काउज नोटिस जारी किया जा रहा है। इसके साथ ही, दिल्ली पुलिस के आईटी सेल से कहा कि यह पता लगाया जाए कि कौन वकील है जो गाना गुनगुना रहा है।

फैसला सुरक्षित रखा

हाई कोर्ट ने मामले में फैसला सुरक्षित रखा लिया है। कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री से पूछा कि 5G को लेकर सरकार संपर्क किए बिना वह सीधे मामले को लेकर कोर्ट क्यों आ गई हैं?

 

Nestle Maggi : मैगी बनाने वाली कंपनी नेस्ले के ज्यादातर उत्पादन अनहेल्दी हैं, हम नहीं खुद कंपनी कह रही है

लड़की के भेस में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घूंघट उठाते ही उड़े लोगों के होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर