नई दिल्ली. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राजनीतिक उद्देश्यों के लिए ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम का इस्तेमाल कभी नहीं करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की।

राष्ट्रीय राजधानी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा, “पीएम मोदी ने विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से राजनीतिक मुद्दों को सामने रखा है। उन्होंने ‘मन की बात’ के 83 वें एपिसोड को संबोधित किया। उन्होंने कभी भी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम के माध्यम से राजनीति के बारे में बात नहीं की या इस्तेमाल किया। यह राजनीतिक उद्देश्यों के लिए है। उन्होंने देश की संस्कृति के बारे में बात की है।”

नड्डा ने कहा, “पीएम मोदी ने हमारे देश में त्योहारों की विविधता, पर्यावरण, महिला उत्थान और आयुष्मान भारत के बारे में बात की है। उन्होंने खेलों पर ध्यान केंद्रित किया और युवा सशक्तिकरण के बारे में भी बात की।”

उन्होंने कहा, “बीजेपी का अब लक्ष्य है कि वह देश से जुड़ने के लिए मई तक सभी 10.40 लाख बूथों पर ‘मन की बात’ सुनने और चर्चा करने के लिए हर महीने इकट्ठा हो।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले दिन में अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 83वें एपिसोड में देश को संबोधित किया। यह साल का दूसरा आखिरी संस्करण था।

“मन की बात” प्रधानमंत्री का मासिक रेडियो संबोधन है, जो हर महीने के आखिरी रविवार को प्रसारित होता है। कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क और आकाशवाणी समाचार और मोबाइल एप पर भी किया जाएगा। कार्यक्रम का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर 2014 को प्रसारित किया गया था।

Mann Ki Baat : स्टार्ट-अप के क्षेत्र में भारत दुनिया में सबसे आगे : पीएम मोदी

ISIS कश्मीर से गौतम गंभीर को एक और धमकी भरा ई-मेल मिला

President Ramnath Kovind राष्ट्रपति आज से उत्तराखंड के दौरे पर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर