PM Modi’s Firozpur Rally Cancelled

नई दिल्ली। PM Modi’s Firozpur Rally Cancelled प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब रैली रद्द होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब के मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होने ट्वीट कर दावा किया कि जब प्रधानम्नत्री का काफिला फ्लाईओवर पर फसा हुआ था, तब पंजाब के सीएम ने फ़ोन तक नहीं उठाया। जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को यह डर था कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार हार ना जाए, इसलिए उन्होंने पीएम को पंजाब में आने से रोका। ऐसा करते वक़्त सीएम को यह भी ख्याल नहीं आया कि प्रधानमंत्री मोदी भगत सिंह और अन्य शहीदो को श्रद्धांजलि देने और कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने पंजाब आ रहे थे

कांग्रेस विकास विरोधी- JP-Nadda

जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब सरकार ने आज इस घटना के बाद यह बता दिया कि कांग्रेस विकास विरोधी है और स्वतंत्रता सेनाओ के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है. उन्होंने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है, तो आम लोगों के साथ पंजाब सरकार कैसे पेश आती होगी। पंजाब के डीजीपी और एसपीजी प्रमुख ने पहले कहा था कि पीएम का रुट पूरी तरीके से साफ़ है लेकिन इसके बाद भी कुछ प्रदर्शनकारियों वहां पहुंचे और पीएम को आगे बढ़ने से रोका। इससे भी बुरी बात यह है कि जब यह सब हुआ तब पंजाब के मुख्मयमंत्री चन्नी ने फ़ोन तक नहीं उठाया, वे चाहते तो इस सब का आसानी से हल निकाल सकते थे. पंजाब सरकार की यह राजनीति लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए एक बड़ी दुखद बात है.

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप- JP-Nadda

जेपी नड्डा ने पंजाब पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने कहा यह सब सरकार और पुलिस की मिलीभगत से हुआ है. पुलिस को पहले से ही जनता को रैली में आने से रोकने को कहा गया था और हजारो लोगों को इसकी वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:

Corona Update : देश में कोरोना का भयंकर विस्फोट, 24 घंटे में 58,097 नये केस, 534 की मौत

CDS Helicopter Accident जांच रिपोर्ट रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को सौंपी, कम ऊंचाई पर उड़ रहा था हेलिकॉप्टर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर