नई दिल्ली. मी टू कैंपेन ने देश को हिला कर रखा दिया है. बॉलीवुड, कॉपरेट क्षेत्र से लेकर राजनीति तक इस अभियान की गाज कई दिग्गजों पर गिरी है. केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता एम जे अकबर पर भी 9 पत्रकार महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक पत्रकार सुपर्णा शर्मा ने छेड़छाड़ के आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मेरी ब्रा स्ट्रेप उतार दी थी. यह बड़ा आरोप लगाते हुए महिला पत्रकार ने बीजेपी पर भी निशाना साधा.

मीडिया के अनुसार सुपर्णा शर्मा ने कहा कि मैं उस दौरान मीडिया एशियन एज में सब एडिटर थी और एक दिन एम जे अकबर मेरे पीछे से आए और उन्होंने मेरी ब्रा स्ट्रेप खींची. जिसके बाद मुझे अहसज लगा. ऐसे ही एक बार मेरी ड्रेस को लेकर उन्होंने कमेंट किया था. मैं बहुत हैरान थीं. एनडीए जिसका नारा है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, लेकिन वह महिलाओं की सुरक्षा में विफल रही है.

बता दें अभी तक विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर पर 9 महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये हैं. पत्रकार सबा नकवी, लेखिका गजाला वहाब, कनिका गहलोत, सुतपा पॉल, लेखक और संरक्षणवादी प्रेरणा सिंह बिंद्र, समेत कई पत्रकारों ने कथित तौर पर अपने अनुभवों को मी टू के जरिए साझा किए हैं. इन आरोपों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्री का पद खतरे में है. विपक्ष इन गंभीर आरोपों को लेकर इस्तीफे की मांग कर चुकी हैं.

Subramanian Swamy MJ Akbar Sexual Harassment: एम जे अकबर पर लग रहे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पीएम मोदी को बोलना चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

Metoo campaign: विदेश राज्य मंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं एमजे अकबर, 7 महिलाओं ने लगाए थे यौन शोषण के आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App