भिंड: रेत माफिया और पुलिस का स्टिंग ऑपरेशन करने वाले पत्रकार की डंपर से कुचलकर मौत हो गई है. मध्य प्रदेश के भिंड के इंदिरा गांधी चौराहे के पास एक अनियंत्रित डंपर चालक ने बाइक पर सवार इस पत्रकार को कुचल दिया. पत्रकार संदीप शर्मा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में काम करते थे. कहा जा रहा है कि सुबह सुबह वो अपनी बाइक पर सवार होकर जा रहे थे तभी एक अनियंत्रित पीले रंग के डंपर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी.

ये टक्कर इतनी तेज थी कि वो खुद को संभाल नहीं पाए. संदीप शर्मा की मौत के बाद इलाके में आक्रोश है. क्योंकि उनकी हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. संदीप शर्मा के परिजन इस घटना के बाद आक्रोशित नजर आए. पुलिस ने उनको समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं है और घटना को साजिश बताते हुए उन्होंने पुलिस प्रशासन से जांच की मांग की है. तो वहीं पत्रकार संदीप शर्मा की मौत की जांच के लिए एसपी प्रशांत खरे ने एसआईटी गठित की है.

घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आ गया है. जिसमें साफ नजर आ रहा है कि ट्रक ड्राइवर ने किस तरह रांग साइड जाकर बाइक पर जा रहे संदीप को कुचला और फिर तेजी से भाग गया. उनको डायल 100 से तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उन्होने दम तोड़ दिया. रेत माफिया और पुलिस के गठजोड़ के स्टिंग के बाद संदीप इस तरह के हादसे की आशंका पहले ही जता चुके थे. गौरतलब है इससे पहले भी रेत माफिया प्रदेश में कई बार बड़े अधिकारियों तक पर हमला कर चुके हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App