राजस्थान. जोधपुर ( Jodhpur ) का रातानाडा थाना एक बार फिर से सुर्खियों में है, इस थाने का एक मामला शांत नहीं होता की दूसरा आ जाता है. इस थाने की पुलिस ने कांग्रेस विधायक के रिश्तेदार का चलान काटा तो विधायक जी अपने पति के साथ थाने पहुँच गई और कहने लगी की इस उम्र में बच्चे तो शराब पिएंगे ही, दरसअल विधायक के रिश्तेदार का शराब पीकर गाड़ी चलाने के जुर्म में मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चलान किया गया.

यह था पूरा मामला

रविवार रात 10.30 बजे एयर फोर्स इलाके में पुलिस की गश्ती दल ने दो लोगों को पकड़ा और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उनका चालान बना दिया. चालान बनाने के बाद गाड़ी को सीज किया गया, इसके बाद युवक ने अपने रिश्तेदार शेरगढ विधायक मीना कंवर के पति उम्मेद सिंह राठौर को फोन लगाया. उम्मेद सिंह ने पुलिस से बात की, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी और कहा की अब चलान हो चूका है और गाड़ी भी सीज़ हो चुकी है, अब कुछ नहीं हो सकता. गाड़ी नहीं छोड़ी जा सकती है.

ज़िद पर अड़ी विधायक

जब बात बनती नहीं दिखी तो विधायक और उनके पति जमीन पर बैठ गए और अपनी जिद पर अड़ गए. इतना ही नहीं, विधायक ने तो यह तक दिया, ” इस उम्र में बच्चे ही तो शराब पीते हैं, बच्चा है शराब पी ली तो क्या हो गया.” इसके बादकभी डीसीपी तो कभी आलाकमान को फोन किया गया. जयपुर से एक बड़े अधिकारी को बार-बार फोन किया गया. आखिरकार डीसीपी के हस्तक्षेप के बाद मामला तो शांत हो गया लेकिन फिर भी विधायक अपनी ज़िद पर अड़े रहे.

इस मामले का वीडियो एक कांस्टेबल ने चुपके से बना लिया था, जिसे डिलीट तो करवा दिया था लेकिन यह वीडियो सोमवार को फिर से सामने आया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें :

Amitabh bachchan reminisces about college days : अमिताभ को याद आए कॉलेज के दिन, अभिनेत्री कृति सैनन से यह कहा

Army Chief in Jammu and Kashmir सेना प्रमुख पहुंचे जम्मू-कश्मीर, पुंछ में चल रही भुठभेड़ की ली जानकारी