नई दिल्ली. JNU Student Arrested In Harassment Case: देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में से एक जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. दरअसल खबर यह के जेएनयू के एक छात्र पर कैंपस की ही एक छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने जिस छात्र को गिरफ्तार किया है उसका नाम राघवेंद्र मिश्रा बताया जा रहा है. मालूम हो कि छात्र राघवेंद्र मिश्रा को जेएनयू का योगी भी कहा जाता है.

दिल्ली पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक बुधवार को ही जवाहर लाल यूनिवर्सिटी के छात्र राघवेंद्र मिॆश्रा को कैंपस की एक छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया. बता दें कि पिछले अगस्त महीने में भी जेएनयू की छात्रा के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था. दुष्कर्म पीड़िता लड़की मूलरूप से यूपी के कानपुर की रहने वाली थी और जेएनयू में भाषा की छात्रा थी. आरोप था कि ड्राइवर ने चलती कैब में जेएनयू छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था.

बता दें कि बसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने आरोपी छात्र राघवेंद्र मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 323 के तहत केस दर्ज किया है. जेएनयू का छात्रसंघ का चुनाव लड़ चुके राघवेंद्र मिश्रा पर कैंपस के हॉस्ट में छात्रा से छेड़खानी का आरोप है. छात्रा ने आरोपी छात्र पर कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. आरोपी छात्र राघवेंद्र मिश्रा जेएनयू के संस्कृत सेंटर में पढ़ाई कर रहा है.

छात्र राघवेंद्र मिश्रा उर्फ योगी बाबा ने साल 2019 में जेएनयू छात्रसंख के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था. पूर्व में एबीवीपी कार्यकर्ता रहे राघवेंद्र मिश्रा ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया था. प्रेसेडेंशियल डिबेट के दौरान दिए अपने भाषण के बाद वो चर्चा में आए थे. जेएनयू के हाल के दिनों में हिंसा समेत कई विवादित खबरों के लिए सुर्खियों में रहा है.

Delhi Assembly Elections 2020: शाहीन बाग पर आप के अरविंद केजरीवाल की चुप्पी का बीजेपी- कांग्रेस को दिल्ली विधानसभा चुनाव में फायदा मिलेगा ?

BJP Delhi Elections Manifesto: भाजपा का संकल्प पत्र जारी, अरविंद केजरीवाल की आप का रथ रोकेगी बीजेपी के मनोज तिवारी की इलेक्ट्रिक स्कूटी !

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App