Sunday, December 4, 2022

J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

Jammu & Kashmir: 

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। रविवार रात लाइन ऑफ कंट्रोल के पास सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों का मार गिराया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

एलओसी के पास मुठभेड़

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की कुपवाड़ा के माछिल नगर इलाके के टेकरी नगर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं। अभी फिलहाल मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। उनके पास से दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं।

मजदूरों पर की थी फायरिंग

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुठभेड़ में मारे गए दोनों आतंकवादियों ने 24 सितंबर को पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में दो प्रवासी मजदूरों पर फायरिंग की थी। मजदूरों की पहचान शमशाद और फैजान कादरी के रूप में हुई थी। ये दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले थे।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में बाहरी लोगों के राज्यों पर आतंकी हमले बढ़े हैं। घाटी में मौजूद आतंकी अब कश्मीरी पंडितो के साथ-साथ प्रवासी मजदूरों पर भी हमला कर रहे हैँ। इसी महीने की शुरूआत में आतंकवादियों ने एक मजदूर को निशाना बनाया था।

तलाशी अभियान बढ़ाया गया

गौरतलब है कि मजदूरों पर हमले के बाद से ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की तलाश तेज कर दी। दस दिन पहले सेना ने श्रीनगर के नौगाम थाना क्षेत्र में दो आतंकवादियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news