जम्मू कश्मीर. J&K जम्मू कश्मीर पुलिस कोई बड़ी सफतला हाथ लगी है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में जबरन वसूली करने वालों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो आतंकवादियों के रूप में लोगों को लूट रहा है. पुलिस को इस गिरोह के पास से नकली हथियार, आभूषण और कपड़ो के ढ़ेर बरामद हुए है.
पुलिस को इस गिरोह के बारे में लोगों द्वारा शिकायत मिलने पर पता लगा. एक सक्श ने पुलिस को शिकायत दर्ज की थी कि 22 अगस्त को कुछ हथियारबंद लोगों ने उसे लूट लिया जब वह अपने पड़ोसी के साथ घर जा रहा था. नकाबपोश लोगों ने उन्हें रोका, हथियार दिखाया, उनकी पिटाई की और 1,50,000 रुपये की नकद राशि लूट ली. इसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए यह कार्रवाही की है.

आरोपी ने कुबूला जुर्म
जांच के दौरान, विभिन्न सुरागों पर काम करते हुए, पुलिस ने पेथज़ानिगाम के फ़िरोज़ अहमद वानी के रूप में पहचाने जाने वाले एक संदिग्ध की पहचान की. पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया था और निरंतर पूछताछ के दौरान, उसने अपराध के आयोग में अपनी संलिप्तता कबूल की और उसके खुलासे पर, उसके दो सहयोगियों, बोंजानिगाम निवासी आसिफ अहमद अहंगेर और पेथज़ानिगाम निवासी बिलाल अहमद मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़े:

Diesel-Petrol price: मोदी सरकार द्वारा डीजल-पेट्रोल पर एक्साइज कटौती के बाद 22 राज्यों ने घटाया वैट, विपक्ष शासित 14 ने दिखाया रेड सिग्नल

Maharashtra Crime महाराष्ट्र में नवविवाहिता की हत्या

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर