Tuesday, November 29, 2022

जम्मू-कश्मीर: ऊधमपुर में पेट्रोल पंप के पास खड़ी खाली बस में धमाका, 8 घंटे के अंदर दूसरा ब्लास्ट

जम्मू-कश्मीर:

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में इस वक्त दहशत का माहौल है। जिले में पिछले 8 घंटे में दो बम धमाके हुए हैं। पहला धमाका बुधवार देर रात एक बस में हुआ, जिसमें दो लोग घायल हो गए। दूसरा धमाका इसी इलाके में सुबह करीब 6 बजे हुआ। हालांकि इसमे किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

धमाके को लेकर पुलिस ने आतंकी एंगल से इंकार नहीं किया है। दोनों धमाकों के बाद तमाम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। जम्मू के एडीजी ने एक बयान में बताया है कि बुधवार रात साढ़े दस बजे के करीब हुए धमाके में दो लोगों को मामूली चोट आई है। इसी तरह आज सुबह 6 बजे हुए धामके में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

पूरे शहर में दहशत

बता दें कि दो धमाकों से ऊधमपुर जिला दहल उठा है। पूरे जिले में दहशत का माहौल है। बुधवार देर रात करीब 10:30 बजे हुआ धमाका दो मेल चौक के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में हुआ। धमाके की वजह से बस की छत और वहां खड़े अन्य वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। धमाके बाद पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है।

धमाके की जांच जारी

इन धमाकों को लेकर ऊधमुपर रेंज के डीआईजी मोहम्मद सुलेमान चौधरी ने बताया है कि इसकी जांच चल रही है। अभी इसे लेकर कुछ कहना मुनासिब नहीं होगा। धमाके के आतंकी एंगल होने से इंकार नहीं किया गया है। डीआईजी ने आगे बताया कि धमाके में घायल लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news