Lady Drug Smuggler Arrested

झारखंड: Drugs Supply  झारखंड की राजधानी रांची में एक लेडी ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. सुचना के अनुसार महिला लोअर बाजार इलाके में घूम-घूमकर ड्रग्स तस्करी करती थी. आरोपी सुजाता सेन को पुलिस ने स्कूटी से भारी मात्रा में नशीली दवाइयों के साथ पकड़ा है. वह गिने-चुने ग्राहकों के लिए ही ड्रग सप्लाई करती थी.

ऐसे करती थी ग्राहकों को ड्रग सप्लाई

पुलिस के पूछताछ के दौरान सुजाता ने बताया कि वह ड्रग सप्लाई का काम पिछले एक साल से ही करते आ रही है. महिला हमेशा स्कूटी में ड्रग्स भरकर रखती थी, ग्राहक के फ़ोन आने पर बताए जगह पर ही जाकर सप्लाई करती थी. वह ड्रग्स को बाजार से ऊंचे कीमत पर बेचती थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पकड़े जाने के डर से गिने-चुने लोगों को ही दवा देती थी.

सुजाता ड्रग सप्लाई बहुत चालाकी से सप्लाई किया करती थी, वह छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर अपने स्कूटी में रखा करती थी. इससे किसी को भी उस पर शक ना हो. पुलिस के पूछताछ में महिला ने बताया की वह पहले ब्राउन शुगर की अवैध सप्लाई कारोबार में जुटी हुई थी. हालांकि, वह इस काम में पकड़ी नहीं गई थी.

लोअर बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि ड्रग्स तस्करी के मामले में वह पहले भी कईं बार गिरफ्तार भी हो चुकी है. लेकिन इसके बाद भी वह फिर से इस काम में जुट गई.

ये भी पढ़ें :-

Arjun Kapoor on Trollers: अर्जुन कपूर को ट्रोलर्स की परवाह नहीं, जानिए इस पर एक्टर ने क्या कहा?

Corona is Frightening ओमिक्रॉन के बाद अब फ्लू+कोरोना=फ्लोरोना, मतलब डबल इंफेक्शन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर