नई दिल्ली.  झारखंड से एक बहुत चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां प्रेम में पागल एक नवविवाहिता ने एक दारोगा की सरकारी खाकी वर्दी फाड़ दी। नवविवाहिता अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ उसके घर पर रह रही थी। उसके पति ने  पुलिस में जाकर पत्नि के खिलाफ दर्ज कर दी। फिर पुलिस ने पति की शिकायत के बाद उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसके बाद नवविवाहिता ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने वाले दारोगा की थाने में घुसकर सबके सामने ही कॉलर पकड़ा और वर्दी फाड़ दी। मौके पर मौजूद रहे पुलिस वाले उसे पकड़ने दौड़े लेकिन वह सबको चकमा देकर थाना से भाग गई।

मामला गोड्डा जिले के पथरगामा थाना क्षेत्र का है। जहां दारोगा की वर्दी फाड़े जाने के मामले में नवविवाहिता चांदनी कुमारी को काफी जद्दोजहद के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पथरगामा प्रखंड के कस्‍तूरिया पंचायत के बरमसिया गांव में चांदनी कुमारी की शादी गुड्डू रमानी के साथ हुई थी। लेकिन वह पति को धोखा देकर अपने प्रेमी के साथ रहने लगी। जिसकी शिकायत पति गुड्डू ने पथरगामा थाने में की थी।

इस मामले की जांच थाने के दारोगा चंदन कुमार वर्मा को सौंपी गई थी। तफ्तीश के दौरान चांदनी कुमारी के पति के आरोपों की पुष्टि हुई और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। तब चांदनी कुमारी ने प्रेमी को पकड़कर पथरगामा थाना ले जाने और जेल भेजने पर जमकर हंगामा किया था। इस क्रम में चांदनी पथरगामा थाना पहुंची और दारोगा चंदन कुमार वर्मा की सबके सामने इज्‍जत उतार दी।

Objectionable Content on Islam : 12वीं की किताब में इस्लाम के बारे में छपा विवादित कंटेट, पुलिस ने किया केस दर्ज

Viral Video : मेरठ और गाजियाबाद के बाद, पश्चिमी दिल्ली से रोटियों पर थूकने वाला वीडियो वायरल, साबी अनवर और इब्राहिम गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर