Election 2022 News

नई दिल्ली . Election 2022 News  कांग्रेस ने पार्टी के बड़े नेता आरपीएन सिंह के इस्तीफे के बाद झारखंड का प्रभारी महासचिव अविनाश पांडे को नियुक्त किया है. आज ही आरपीएन सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दिया और करीब 2 बजे बीजेपी का दामन थामा था. उन्होंने पार्टी का हाथ उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में थामा। कांग्रेस उनके पार्टी से जाने से के बाद लगातार उनपर हमलावर है और उन्हें कायर बता रही है.

बता दें झारखंड प्रभारी महासचिव अविनाश फिलहाल कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य हैं और पार्टी के पूर्व महासचिव रह चुके हैं. इसके साथ ही वह राज्यसभा के पूर्व सांसद भी रहे हैं.

पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस से कसा तंज

वहीँ आरपीएन सिंह के बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस के नेता अंबा प्रसाद ने उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि आरपीएन सिंह पिछले एक साल से बीजेपी के साथ मिलकर झारखंड की कांग्रेस-जेएमएम सरकार को पद से हटाने की तैयारी कर थे, इस बात का अंदाजा पहले से ही पार्टी को हो गया था और उनके आज पार्टी से जाने पर सभी सच्चे कांग्रेसी खुश है.

पडरौना से लड़ सकते है चुनाव

वहीँ बीजेपी में शामिल होने के बाद आरपीएन सिंह ने कहा कि कांग्रेस अब वो पार्टी नहीं रही है, जो पहले हुआ करती थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी में शामिल होना मेरे लिए एक नई शुरुआत है और में पूरी निष्ठा से पार्टी के साथ काम करूंगा। खबरों के मुताबिक आरपीएन सिंह, बीजेपी के टिकट पर पडरौना से चुनाव लड़ सकते हैं. आरपीएन सिंह ने चुनाव लड़ने के एक सवाल पर कहा कि ‘पार्टी जो काम देगी, वह पूरी तन्मयता से करूंगा.’

यह भी पढ़ें:

RCF Apprentice Recruitment 2022: रेलवे करने जा रहा है 56 पदों पर बहाली, यहां देखें पूरी डिटेल

Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर