रांची, झारखंड की आईएएस अफसर पूजा सिंघल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, बीते दिनों मनी लॉन्ड्रिंग, मनरेगा घोटाला और कथुलिया माइंस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया, जिसके बाद अब पूजा सिंघल को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके बाद पूजा सिंघल के सीए सुमन कुमार के घर से ईडी ने 17.49 करोड़ रुपये बरामद किए थे, इसपर सुमन कुमार ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि यह सारा पैसा पूजा सिंघल का है.

सुमन कुमार ने किया खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईएएस अफसर पूजा सिंघल के सीए सुमन कुमार ने 17.49 करोड़ का राज खोल दिया है. सुमन कुमार के मुताबिक, उसके घर से बरामद 17.49 करोड़ कैश पूजा सिंघल के थे. हाल ही में सुमन ने तीन करोड़ रुपए पूजा के पति को भी दिया था, साथ ही उन्होंने पूजा सिंघल के घूस लेने का भी खुलासा किया है.

पति के हॉस्पिटल में लगाया घूस का पैसा

ईडी के मुताबिक, आईएएस अफसर पूजा सिंघल पर एक चश्मदीद ने दावा किया कि उसने कई बार पूजा को घूस दी थी और घूस की रकम का इस्तेमाल पूजा के पति के पल्स हॉस्पिटल में हुआ है. इस बीच आईएएस पूजा सिंघल को रांची ईडी की स्पेशल कोर्ट ने पांच दिनों की रिमांड पर भेज दिया है. इस दौरान ईडी की टीम उनसे पूछताछ भी करेगी.

जेल में इस तरह कटी पूजा सिंघल की पहली रात

जानकारी के मुताबिक जेल में पूजा सिंघल ने किसी भी अन्य कैदी से बातचीत नहीं की. कुछ महिला कैदियों ने उनसे बातचीत करने की कोशिश जरूर की, लेकिन वो चुपचाप अपने सेल में बैठे रही. जेल प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक पूजा सिंघल रातभर करवटें बदलते रही.

नहीं पसंद आया जेल का खाना

बताया जा रहा है कि पूजा को जेल में आम कैदियों से अलग सेल में रखा गया है. उन्हें रात में खाने के लिए रोटी, सब्जी, दाल और सलाद दिया गया, लेकिन पूजा दो टुकड़ों से ज्यादा नहीं खा सकी. उनके पीने के लिए मिनरल वाटर की व्यवस्था भी गई थी, पूजा ने पूरी रात सिर्फ पानी के सहारे काटी.

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर