नई दिल्ली: निजी विमान कंपनी जेट एयरवेज के पूर्व के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी को इमिग्रेशन विभाग के अधिकारिेयों ने विदेश जाने से रोक दिया है. नरेश गोयल को मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है. नरेश गोयल का विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था, तभी नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को रोका गया और कस्टडी में ले लिया गया. जानकारी के मुताबिक नरेश गोयल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.

11 हजार करोड़ रुपये के कर्ज  में डूबी जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल को मुंबई अथॉरिटी ने रोक लिया गया है. नरेश गोयल के साथ उनकी पत्नी अनीता गोयल को भी हिरासत में लिया गया है. नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल को मुंबई एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने रोका है. दोनों लोग देश से बाहर जाने की कोशिश में थे. जानकारी के मुताबिक नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल एमिरेट्स फ्लाइट से लंदन जाने वाले थे. दोनों जिस विमान से जाने वाले थे वह टेक ऑफ करने के लिए तैयार था, तभी उस विमान को रोक दिया गया और दोनों को हिरासत में ले लिया गया है.

आपको बता दें कि जेट एयरवेज पर 11 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है. इस संबंध में कंपनी के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल पर जांच चल रही है. नरेश गोयल ने कंपनी के चेयरमैन पद से 25 मार्च को इस्तीफा दे दिया था. उनकी पत्नी अनीता गोयल भी कंपनी के बोर्ड निदेशक पद पर थीं और उससे इस्तीफा दे दिया था. दो कंपनिया सीरयस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (SFIO) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) इस मामले की जांच कर रही हैं.

NEWSX & THE SUNDAY GUARDIAN HEALTH CONCLAVE: दिल्ली में 28 मई को आयोजित होगा न्यूज एक्स- संडे गार्जियन हेल्थ कॉन्क्लेव- किडनी फॉर लाइफ

Jet Airways Deputy CEO and CFO Amit Agarwal Resigns: जेट एयरवेज के सीएफओ अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, बताया निजी कारण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App