नई दिल्ली. इंडिया न्यूज, आईटीवी नेटवर्क के राष्ट्रीय हिंदी समाचार चैनल ने औपचारिक रूप से टेलीविजन के इतिहास में सबसे अनोखे शो में से एक, जनता का मुकदमा का शुभारंभ किया है।

इस शो के लॉन्च पर, इंडिया न्यूज के प्रबंध संपादक राणा यशवंत ने कहा, जनता का मुकदमा की मेजबानी प्रदीप भंडारी कर रहे हैं और इस शो में खोजी पत्रकारिता, स्टिंग आॅपरेशन, ग्राउंड रिपोर्ट और वैचारिक बहस हिस्सा होंगे।

60 मिनट का शो

शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे किया जाएगा। प्राइम टाइम शो 60 मिनट तक चलेगा और इसकी मेजबानी प्रदीप भंडारी करेंगे। प्रदीप भंडारी चुनाव विशेषज्ञ और जन की बात के संस्थापक हैं।

जनता का मुकदमा—19 जुलाई 2021 से शुरू हो रहा है- इसमें नई अवधारणाएं, सोशल मीडिया एकीकरण, निडर और खोजी सामग्री शामिल होगी। जैसे-जैसे भारत आजादी के 75 साल के करीब पहुंच रहा है, जनता का मुकदमा नए महत्वाकांक्षी और युवा भारत की आवाज बनने का प्रयास करेगा। शो का मिशन ‘जनहित ही देशहित’ है।

दर्शकों का धन्यवाद

इस शो के बारे में बात करते हुए प्रदीप भंडारी ने कहा कि जनता का मुकदमा एक महत्वाकांक्षी भारत की आवाज बनने का प्रयास करेगा। इंडिया न्यूज और जन की बात जमीन से मूल कहानियों को एक साथ लाएंगे। साथ ही, लॉन्च के दिन शो के प्रोमो को सबसे ज्यादा देखे जाने और डिजिटल रूप से साझा करने के लिए मैं दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। लॉन्च के कुछ ही मिनटों के भीतर, यह ट्विटर और कू पर एक शीर्ष सोशल मीडिया ट्रेंड था।

Mansoon session: मानसून सत्र से पहले बोले पीएम मोदी- कोरोना पर चर्चा को तैयार, विपक्ष पूछे तीखे सवाल

Pegasus Phone Tapping : सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट- इजराइली कंपनी पेगसस ने मोदी कैबिनेट और पत्रकारों सहित कई के फोन टैप किए, आज रात को आएगा राजनीतिक भूचाल