जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर ( Jammu kashmir ) में आतंकियों से निपटने के लिए सेना ने अपनी कमर कस ली है. पुंछ जिले में आतंकियों के खिलाफ सेना ने बड़ा एंटी टेरर अभियान शुरु किया है. इस अभियान के तहत आतंकियों के हर मूवमेंट पर खुफिया एजेंसियों की नजर है. खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है कि बौखलाहट में सुरक्षाबलों पर आतंकी ग्रेनेड हमले कर सकते है. आतंकी गतिविधि को देखते हुए अनंतनाग में अलर्ट जारी किया हुआ है.

हमले की संभावना

खुफिया एजेंसियों को खबर मिली है की लश्कर ए तैयबा के 2 गुट जिसमे 8-8 आतंकी शामिल हैं वे पिछले 3 दिन से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में रुके हैं. ये दोनों गुट घुसपैठ करके पुंछ ज़िले में आना चाहते है. खबरों के मुताबिक आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते है. सुरक्षाबल पिछले 9 दिनों से पुंछ ज़िले के जंगलो में सर्च ऑपरेशन चला रहे है. कश्मीर के पुंछ में सुरक्षा बलों को 5 आतंकियों के मूवमेंट की जानकारी मिली है. कहा गया है कि यह मूवमेंट 14 और 15 अक्टूबर को हुई थी, इसके बाद ही सुरक्षाबल उनकी तालाश में लगे हुए है.

गैर कश्मीरियों को टारगेट कर रहे आतंकी

बता दें आतंकी एंटी टेरर ऑपरेशन के बाद अब गैर नागरिक को निशाना बना रहा है. अभी हाल ही में बिहार के रहने वाले एक स्थनीय की गोली मारकर आंतिकयो ने हत्या कर दी थी. अक्टूबर माह में ही करीब 7 से 8 लोग आतंकी हमलो में अपनी जान गवा चुके है. आतंक की बढ़ती गतिविधि को रोकने के लिए कई ज़िलों में इंटरनेट सेवा को बंद किया है और अलर्ट भी जारी किया है. भारतीय सेना के प्रमुख जनरल एमएम नरवणे जम्मू संभाग के दो दिवसीय दौरे पर गए है और आस-पास के इलाकों का जायज़ा लेंगे.

 

यह भी पढ़ें :

Uttarakhand rains : आसमान से बरसी आफत, नैनीताल समेत कई बड़े शहरो में जल सैलाब

Protein For Brain इस प्रोटीन की मदद से अब दिमाग से बुरी यादें मिटाना होगा आसान