CRPF-bunker attack

जम्मू कश्मीर. CRPF-bunker attack जम्मू कश्मीर से एकबार फिर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया है. ख़बरों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में अनंतनाग के आरवानी में सीआरपीएफ के बंकर पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला हुआ है. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. ग्रेनेड एक खाली जगह पर गिरा, जिससे किसी भी तरफ के जान- मान का खतरा नहीं हुआ है. सुरक्षाबलों ने पुरे इलाके को घेर लिया है और इस ग्रेनेड हमले की जांच की जा रही है.

बता दें इससे पहले कल, रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने पोस्ट ऑफिस पर ग्रेनेड हमला किया था इस हमले में पोस्ट- ऑफिस पर तैनात 2 पुलिसकर्मी घायल हो हुए थे. दोनों ही पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई थी. जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी गतिविधियां बढ़ गई है. आतंकवादी लगातर आम नागरिक, सेना और छोटे कारोबारियों को निशाना बना रहे है.

घाटी में सेना का OGW ऑपरेशन

दरअसल, पिछले महीने गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू दौरे के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है और आतंकियों के ठिकाने को नेस्तनाबूद कर रहे है. इसी के डर से आतंकी सकबका गए है और ऐसी कायराना हरकत को अंजाम दे रहे है. सेना ने जम्मू कश्मीर में एक नया ऑपरेशन भी शुरू किया है, जिसके तहत सेना ओवर ग्राउंट वर्क्स (OGW) को पकड़ने में जुटी है.(ओवर ग्राउंट वर्क्स,वो लोग है जो आतंकवादियों को प्रदेश की सभी जानकारी,सामान,रहना-खाना पहुंचाते है)

वहीं, शनिवार को शोपियां के चौगाम इलाके में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराए थे. मारे गए आतंकी की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, आचन पुलवामा और शोपियां के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी.

यह भी पढ़े;

BJP MP Tejasvi Surya on gharwapasi: तेजस्वी सूर्या बोले मठ मंदिर घर वापसी के लिए सालाना टारगेट रखें

Hangover Day 2022 Messages

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर