श्रीनगर। Jammu Kashmir  रविवार को जम्मू कश्मीर में पुंछ ज़िले के एक जंगल में आतंकियों ने अचनाक पुलिस और सेना के सयुक्त दल पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में सेना के 3 जवान समेत सेना द्वारा पकड़े गए एक आतंकी की फायरिंग में मौत हो गई. सेना का सयुक्तअभियान राजौरी जिले के थानामंडी और पुंछ के सुरनकोट के जंगलो में चल रहा है.इस अभियान के तहत सेना आतंकियों के छिपे हुए ठिकानों की खोज कर रही है और उन्हें ख़त्म करें की कोशिश कर रही है.

अभियान पिछले 2 हफ्तों से जारी है और सेना पुंछ ज़िले के सभी जंगलो में छानबीन कर रही है. आतंकी ठिकानो का पता करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को अपने साथ रखा था और उसे भट्टा दुर्रियां ले जाया जा रहा था. आतंकवादियों के ठिकाने पर पहुँचते ही आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी जिसमें मुस्तफा समेत 3 जवान घायल हो गए. भारी गोलीबारी के चलते मुस्तफा को वहाँ से नहीं निकला जा सका. जब बाद में अभियान के दौरान अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी भेजे गए तो मुस्तफा का शव स्थल से बरामद किया गया.

इससे पहले शोपिया में बुधवार को आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ में 3 जवान घायल हुए थे, जिसमें से एक जवान उपचार के दौरान शहीद हो गए. एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए थे इनमें से एक आतंकी की पहचान आदिल वानी के रूप में हुई है, जो जुलाई 2020 में आतंकी संगठन से जुड़ा था.

यह भी पढ़े:

UP elections 2022 : चुनावी गहमा गहमी के बीच, BJP की नेता बेबी रानी ने दिया विवादित बयान, महिलाओं से कहा 5 बजे के बाद थाने न जाए

Virat Kohli is Biggest Danger For pak in T20 पाकिस्तान के खिलाफ 84 की औसत से रन बनाते हैं विराट कोहली