जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर ( Jammu-Kashmir Terror Attack) में इस समय दहशतगर्दी अपने चरम पर है. आज जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने दो मजदूरों को उनके घर में घुसकर गोली मारी है. जम्मू-कश्मीर में सेना के एंटी-टेरर ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी एक के बाद एक गैर-कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं. बता दें की मौजूदा समय में जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना आतंकियों का खात्मा करने में जुटी है, जिससे आतंकी बौखला गए हैं और वो एक-एक कर के गैर कश्मीरियों को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी क्रम में आज जम्मू कश्मीर में  रविवार को दो और गैर-स्थानीय लोगों की बर्बर हत्या कर दी गई है. 

बिहार निवासियों के रूप में हुई मृतकों की पहचान

मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर में मारे गए दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं. इस हमले में एक शख्‍स घायल भी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. आतंकियों ने घर में घुसकर लोगों की हत्या की है. मृतकों की पहचान बिहार के निवासी राजा और जोगिंदर के रूप में हुई है. इसके अलावा, घायल हुए शख्स का नाम चुनचुन देव है.

 

घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस और सेना के जवानों ने घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन की शुरुआत कर दी है. सेना और स्थानीय पुलिस अज्ञात आतंकियों की खोजबीन में जुट गई है. बता दें कि शनिवार को भी आतंकियों ने पुलवामा और श्रीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना में श्रीनगर में बिहार के रहने वाले अरविंद कुमार को निशाना बनाया गया था. इसके अलावा यूपी के रहने वाले सगीर को भी आतंकियों ने गोली मार दी थी.

 

 

 

यह भी पढ़ें :

Ghaziabad accident : ग़ाज़ियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की दर्दनाक मौत

ISIS Killing Shia Muslims शिया मुसलमानों को चुन-चुनकर मार रहा आईएसआईएस, खुलेआम चेताया, कहीं भी रहो ढूंढकर मारेंगे