श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए सीआरपीएफ के दो और जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो अफसरों को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ी. जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा के एक इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कुपवाड़ा के बाबागुंड इलाके में आतंकियों को पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया. सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

इसके बाद दोनों तरफ से भीषण गोलाबारी हुई और दिनभर आतंकी एक मकान में छिपकर लगातार गोलीबारी करते रहे. ताजा जानकारी मिलने तक इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो चुके थे जबकि ऑपरेशन अब भी चालू है.

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ ने दो आतंकी को ढेर कर दिया और जब वो उसके पास पहुंचे तो उनमें से एक आतंकी जो मरने का नाटक कर रहा था उसने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसकी वजह से सीआरपीएफ के दो जवान और दो जम्मू-कश्मीर के अधिकारियों को गोली लग गई.

ये भी जानकारी आ रही है कि इस हमले में चार जवान घायल भी हुए हैं. पुलवामा हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकवादियों पर कार्रवाई तेज कर दी है. घाटी में आतंकियों से हर दूसरे दिन मुठभेड़ हो रही है. सुरक्षाबलों को आदेश है कि पहले आतंकी को सरेंडर करने के लिए बोला जाए और अगर वो ना माने और हमला करे तो उसका जवाब गोली से ही दिया जाए.

Encounter in Kulgam: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सेना ने 3 आतंकवादियों को उतारा मौत के घाट, एक डीएसपी शहीद
JeM Chief Masood Azhar in Pakistan: इमरान खान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने माना- पाकिस्तान में है जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App