इस्लामाबाद. जैश ए मोहम्मद चीफ आतंकी मसूद अजहर के बेटे और भाई को हिरासत में लेने के एक दिन मसूद अजहर ने एक ऑडियो जारी किया है. इस ऑडियो में उसने बताया है कि वह जिंदा है और अधिकारियों को चेतावनी भी दी है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी सेना ने अपने देश में जैश-ए-मोहम्मद की मौजूदगी से इनकार कर दिया है.इससे पहले पाक विदेश मंत्री महमूद कुरेशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है. इसके दो दिन बाद मसूद अजहर की मौत की खबर फैल गई थी, जिसे जैश-ए-मोहम्मद ने खारिज कर दिया था.

अब जैश के सरगना मसूद अजहर ने ऑडियो जारी कर खुद के जिंदा होने की बात कही है. साथ ही वहां के अधिकारियों को चेतावनी दी है कि वे ऊपर वाले से डरे. हालांकि पाक आर्मी के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बुधवार को कहा कि जैश ए मोहम्मद का पाकिस्तान में कोई वजूद नहीं है. इसी तरह पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने एक इंटरव्यू में माना है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद को पाल रही है.

गौरतलब है कि मसूद अजहर के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमला किया था, जिसमें 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. इसके बाद भारत ने 26 फरवरी को अलसुबह एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के बालाकोट और पीओके में जैश के टेरर कैम्प तबाह कर दिए थे. इस स्ट्राइक में 250-300 आतंकियों के मारे जाने की खबरें आई थीं.

Saffron Clad Men Attack Kashmiri Vendors: लखनऊ में ड्राई फ्रूट बेच रहे कश्मीरी युवकों की पिटाई का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

IAF Air Strike Proof: भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक पर रॉयटर्स के दावे में कितनी सच्चाई?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App