जयपुर: जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कड़ाके की सर्दी में एक युवक को नंगा बांधकर बेरहमी से पीटा जा रहा है, युवक पीटने वाले से रहम की भीख मांगता है लेकिन उसकी बात को अनसुना कर वह पीटता ही जा रहा है. इस युवक को पिलर से बांधा हुआ है और केवल अंडरवियर पहने इस शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

क्या है युवक का आरोप

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जिस शख्स को बेरहमी से पीटा जा रहा है, उसपर चोरी करने का आरोप बताया जा रहा है. युवक पर चोरी का आरोप लगाने के बाद निम्स मेडिकल कॉलेज में बांधकर पीटा जा रहा है. युवक को जो शख्स पीट रहा है कि वह बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है जिसका नाम सुधाकर है. ये शख्स निम्स से इंजीनियरिंग पूरी कर चुका है और उसी ने पिटाई का वीडियो भी बनाया है.

निम्स मेडिकल कॉलेज में हाल ही में हुई चोरी के आरोपी को पकड़कर सुधाकर उसे इसलिए पीट रहा है ताकि वह उससे चोरी का आरोप उगलवा सके. सुधाकर कह रहा है कि पुलिस निम्स मेडिकल कॉलेज में चोरी कर रहे शख्स को पकड़ नहीं रही है जबकि उसने इस बार चोरी हुई आरोपी को पकड़ लिया है. बता दें कि फिलहाल राजस्थान पुलिस की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

VIDEO: चोरी का था डर तो हैंडबैग के साथ एक्स-रे मशीन में घुस गई महिला, अधिकारी भी रह गए हैरान