द रियल कश्मीर न्यूज में आईटीवी नेटवर्क ने बड़ी हिस्सेदारी हासिल की है। आईटीवी नेटवर्क ने द रियल कश्मीर न्यूज में बड़ी हिस्सेदारी हासिल कर ली है और कश्मीर घाटी में अपनी उपस्थिति और भी मजबूत कर ली है।

इस अवसर पर, आईटीवी नेटवर्क के संस्थापक कार्तिकेय शर्मा ने कहा, “हमें द रियल कश्मीर न्यूज के साथ हिस्सेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह जम्मू और कश्मीर में इंडिया न्यूज की उपस्थिति को बढ़ाने के लिए प्रिंट, डिजिटल और टेलीविजन की एक हाइब्रिड प्रणाली में हमारे रणनीतिक विस्तार का हिस्सा है।

इस हिस्सेदारी के साथ हम जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग हिस्सों से राष्ट्रीय और वैश्विक दर्शकों के लिए समाचार साझा करेंगे। इसके अलावा, आईटीवी नेटवर्क इंडिया न्यूज जम्मू-कश्मीर लॉन्च करेगा।

घाटी से सकारात्मक समाचारों को बढ़ावा देने और जम्मू-कश्मीर से प्रत्यक्ष समाचार को कवर करने के लिए द रियल कश्मीर न्यूज, निष्पक्ष स्टोरीज देने लिए लगातार मेहनत कर रहा है।

साझेदारी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, द रियल कश्मीर न्यूज के सीईओ, साजिद यूसुफ ने कहा, “यह वास्तव में हम सभी के लिए गर्व का समय है कि हमने आईटीवी नेटवर्क के साथ विलय किया है, जो अपने आप में एक ब्रांड है। आईटीवी नेटवर्क के साथ विलय से हम मज़लूमों की आवाज बनेंगे।

द रियल कश्मीर न्यूज़ के एडिटर इन चीफ, याना मीर ने कहा, “द रियल कश्मीर न्यूज़ को यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि अब हम आईटीवी नेटवर्क के साथ हैं। हमारे लिए गर्व का क्षण है! ”

इस पर बोलते हुए, आईटीवी नेटवर्क के सीईओ, वरुण कोहली ने कहा, “आईटीवी नेटवर्क ने द रियल कश्मीर न्यूज के साझेदारी के साथ क्षेत्रीय समाचार क्षेत्र में और विस्तार किया है। हम इस गठजोड़ के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचेंगे।”

वहीं कश्मीर में इस बदलाव पर पर आईटीवी नेटवर्क की गवर्नमेंट ऐंड रीटेल प्रेजिडेंट, मीनाक्षी सिंह ने कहा, “हम मानते हैं कि द रियल कश्मीर न्यूज़ के साथ हमारी साझेदारी भारत और विश्व स्तर पर, मीडिया स्पेस के भीतर भागीदारी और अच्छे विचारों का निवेश करने हेतु निरंतर रूप से ध्यान केंद्रित करने के लिए करी गई है।

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर