नई दिल्ली: आईटीवी नेटवर्क की प्रेसीडेंस और ग्रुप एचआर हेड शिखा रस्तोगी ने संयुक्त राज्य अमेरिका की स्टेट यूटाह के सॉल्ट सिटी में लीड 18 के दौरान सामाजिक सहयोग का सर्वश्रेष्ठ उपयोग करने वाली महिला के तौर पर उत्कृष्टता पुरस्कार ग्रहण किया है. हाल ही में शिखा रस्तोगी भारत में सबसे प्रभावशाली एच आर लीडर का अवार्ड प्राप्त कर चुकी हैं. वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस 2017 के लिए उन्हें डॉ. मार्शल गोल्डस्मिथ ने यह सम्मान दिया.

इसके अलावा आईटीवी नेटवर्क की प्रेसीडेंस और ग्रुप एचआर हेड शिखा रस्तोगी ने WWLC द्वारा ‘अनुकरणीय महिला नेतृत्व पुरस्कार भी ग्रहण किया. दरअसल शिखा रस्तोगी को अमेरिका और भारत समेत दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में आईटी, मीडिया, दूरसंचार और आईटीईएस बिजनेस ऑपरेशन के क्षेत्र में कार्य का एक जानदार अनुभव है. आईटीवी नेटवर्क की प्रेसीडेंस शिखा रस्तोगी को परिस्तथिति तंत्र और संगठनात्मक उद्देश्यों के साथ तालमेल कर अपने संस्थान को अच्छा प्रदर्शन करने वाले ग्रूप में शुमार कराने की महारथ हासिल है.

बता दें कि आईटीवी नेटवर्क की प्रेसीडेंस और ग्रुप एचआर हेड शिखा रस्तोगी की आईटीवी नेटवर्क के साथ पारी बेहद कामयाब रही. शिखा रस्तोगी अलग-अलग राज्य और पृष्ठभूमि से आए लोगों कई टीमों को बनाने और बढ़ाने में खास भूमिका निभाई है. वहीं कार्यक्षमता और उत्पादकता में बेंचमार्क स्थापित कर चुकी शिखा कई वर्क ग्रुप और मैनेजर्स की ट्रेनर भी रही हैं जिन्हें बाद में अच्छी सफलता पाई.  शिखा रस्तोगी आने वाले समय में भी लचीला और तेज वर्कफोर्स को बनाने का विजन लेकर आगे बढ़ रही हैं.

Grammy Awards 2018: ग्रैमी अवॉर्ड्स में केंड्रिक लैमर का जलवा, रिहाना, एड शेरीन समेत इन सिंगर्स ने जीते अवॉर्ड

Allan Border Medal Awards: स्टीव स्मिथ ने टेस्ट और डेविड वार्नर ने जीता प्लेयर ऑफ द ईयर का अवार्ड