नई दिल्ली: आईटीवी नेटवर्क की प्रेसीडेंस और ग्रुप एचआर हेड शिखा रस्तोगी को भारत में सबसे प्रभावशाली एच आर लीडर का अवार्ड मिला है. वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस 2017 के लिए डॉ. मार्शल गोल्डस्मिथ ने उन्हें ये सम्मान दिया है . यही नहीं, शिखा रस्तोगी को WWLC द्वारा ‘अनुकरणीय महिला नेतृत्व पुरस्कार से भी नवाजा गया है. शिखा रस्तोगी को भारत और अमेरिका समेत दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में मीडिया, दूरसंचार, आईटी और आईटीईएस बिजनेस ऑपरेशन के क्षेत्र में काम करने का व्यापक अनुभव है. इसके अलावा शिखा रस्तोगी को संगठनात्मक उद्देश्यों और परिस्तथिति तंत्र के साथ तालमेल करते हुए संस्थान को बेहतर प्रदर्शन करने वाले संगठनों में शुमार कराने में महारथ हासिल है.

आईटीवी नेटवर्क के साथ उनकी पारी बेहद सफल रही है. प्रोडक्टिविटी और पर्फॉरमेंस के मामले में शिखा ने बेंचमार्क स्थापित किया है. शिखा रस्तोगी कई वर्क ग्रुप और मैनेजर्स की ट्रेनर भी रही हैं जिन्होंने बाद में सफलता के नए आयाम गढ़े हैं. शिखा ने विभिन्न प्रदेशों और बैकग्राउड से आए लोगों की कई टीमों को बनाने और बढ़ाने में खास भूमिका निभाई है जिन्होंने आगे चलकर सफलता के नए आयाम गढ़े हैं. शिखा आने वाले सालों में भी लचीला और तेज वर्कफोर्स को बनाने का विजन लेकर चल रही हैं.

पढ़ें- पत्रकारिता के प्रतिष्ठित रामनाथ गोयंका अवार्ड में ITV नेटवर्क का डंका, आशीष सिन्हा और आशीष सिंह को पुरस्कार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App