नई दिल्ली. भारत समेत दुनियाभर में कोरोना वायरस की मार जारी है. खराब हालात को देखते हुए देश में लॉकडाउन में. सरकार ने जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी लोगों से अपने घरों में रहने के लिए कहा है. ऐसे में आईटीवी नेटवर्क के इंडिया न्यूज चैनल में संपादक अजय शुक्ला ने देश में बने कोरोना वायरस हॉटस्पॉट से लेकर ग्रीन जोन एरियाज तक महाकवरेज की और इन सभी क्षेत्रों में फंसे हुए लोगों, जरूरी सेवाओं से जुड़े कर्मचारी और पुलिसकर्मियों से बातचीत की. करीब 2 हजार किलोमीटर की यात्रा के दौरान इंडिया न्यूज के एडिटर अजय शुक्ला पंजाब, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के 13 शहरों में पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

कोरोना वायरस के हालातों का जायजा लेने अजय शुक्ला ने चंडीगढ़ के अस्पताल पीजीआई से यात्रा शुरू की जिसके बाद अंबाला कैंट पहुंचे. अंबाला कैंट इलाके में सन्नाटा पसरा दिखा. इसके बाद वे कुरुक्षेत्र, पानीपत और मुरथल का जायजा लेते हुए राजधानी दिल्ली पहुंचे.

दिल्ली के बाद आईटीवी नेटवर्क की कोरोना कवरेज टीम उत्तर प्रदेश के हापुड़ पहुंची जहां प्रवासी मजदूरों से बातचीत की और उनकी परेशानी को सरकार के सामने लाने की कोशिश की. हापुड़ के बाद मुरादाबाद, रामपुर, सीतापुर और सबसे आखिरी में टीम यूपी के हॉटस्पोट आगरा में पहुंची. फिलहाल आईटीवी नेटवर्क की कोरोना वायरस पर महाकवरेज जारी है. पूरे कवरेज की वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें.

Coronavirus Lockdown-2 Relaxations: सोमवार 20 अप्रैल से इन चीजों और सेवाओं को मिली लॉकडाउन से छूट, सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Coronavirus in India Updates: भारत में कोरोना का हाहाकार जारी, 18 हजार से ज्यादा लोग जानलेवा वायरस के शिकार, जानें ताजे अपडेट्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर