आईटीवी नेटवर्क और आज समाज के चीफ एडिटर अजय शुक्ला के परिवार और शुभचिंतकों के लिए बुरी खबर है. दरअसल चीफ एडिटर अजय शुक्ला की मां शारदा शुक्ला का 66 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी आर.एन.शुक्ला की पत्नी शारदा शुक्ला कुछ समय से बीमार चल रहीं थी. बुधवार दोपहर को उन्होंने लखनऊ के अपोलो अस्पताल में अंतिम सांस ली.

शारदा शुक्ला अपने पीछे पति, तीने बेटों और एक बेटी का भर पूरा परिवार छोड़कर परमधाम चली गई हैं. शारदा शुक्ला का अंतिम संस्कार गुरुवार को लखनऊ में किया जाएगा. वरिष्ट पत्रकार और आईटीवी नेटवर्क के चीफ एडिटर अजय शुक्ला की मां के आकस्मिक निधन पर राजनीति जगते से जुड़ी हस्तियों ने भी शोक जताया है.

पंजबा के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह, सीएम के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल समेत अन्य बड़ी हस्तियों ने शोक जताते हुए स्वर्गीय शारदा शुक्ला को श्रद्धांजलि व्यक्त की है. सीएम कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने अपने शोक संदेश में लिखा है कि इस दुख की भरपाई नहीं की जा सकती है. दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और भगवान से पीड़ित परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं.

Weekly Analysis Pulse: आज़ादी के 73 साल बाद भी असुरक्षित क्यों?

Ajay Shukla Exclusive Column: नायक बनिये, मुनाफाखोर नहीं!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर